बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस के इस बाहरें सीजन में बहुत सी ऐसी चीजें देखने को मिल रही है जो आज से पहले वाले सीजनों में देखने को नहीं मिली थी। शो में पहली बार ऐसा हुआ था कि पहले वीकेंड में किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया था। लेकिन दूसरे वीकेंड पर नॉमिनेशन में एक साथ तीन कंटेस्टेंट को बाहर निकाल गया। शो हर नए दिन के साथ और भी रोमांचक होता हुआ नजर आ रहा है।

शो में पहले नॉमिनेशन के बाद से लगातार कई नए मोड़ देखने को मिल रहे है। शो के तीसरे हफ्ते की शुरुआत काफी हंगामेदार और जोरदार रही। बता दे कि वीकेंड का वार में घर से बेघर हुए कंटेस्टेंट रोमिल ने एक बार शो में फिर से वापसी की। शो में उनके साथ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सुरभि राणा ने भी घर में एंट्री ली है।

लेकिन हैरानी की बात यह है कि घर में हो रही इस बहस और इस हफ्ते के नोमिनेशन टास्क की वजह से इस सीजन के सबसे चर्चित जोड़ी जसलीन मथारू और अनूप जलोटा के रिश्तों में दरार आ गई है।

जी हां, इस हफ्ते के नोमिनेशन टास्क में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद जसलीन और अनूप जी के रिश्ते में दरार आ गई है। एक टास्क में सिंगल कंटेस्टेंट जोड़ी के एक सदस्य को किडनैपर करेगा और इसके सिंगल कंटेस्टेंट जोड़ी के पार्टनर से कुर्बानियां मांगेगा। अगर 1 घंटे में किडनैपर की मांग पूरी हो जाती है तो सिंगल शो से नॉमिनेट हो जाएगा। लेकिन अगर किडनैपर की मांग पूरी होती है तो जोड़ी नोमिनेट हो जाएगी।

इस टास्क के दौरान दीपिका अनूप जलोटा को किडनैप करती है और जसलीन से डिमांड करती है कि उसे अपना मेकअप का समान और कपड़े नष्ट करने होंगे। इसके साथ ही अपने बाल शोल्डर तक कटवाने पड़ेंगे। लेकिन जसलीन ने ऐसा नहीं किया, और अनूप जलोटा का दिल बुरी तरह से टूट गया।

इसके बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनूप जलोटा कह रहे हैं कि " घर के सारे सदस्यों के सामने मैं ये कहना चाहता हूं कि कल जसलीन ने टास्क पूरा नहीं किया और मुझे बुरा लगा। अनूप जी ने आगे कहा कि इन्होंने अपने कपड़े, मेकअप और बालों को ज्यादा प्रेम दिखाया है इसलिए अब मैं अकेला हूं और मैं ये जोड़ी तोड़ा रहा हूं। "

Related News