कंगना रनौत एक फिल्म में बंगाली थिएटर की दिग्गज बिनोदिनी दासी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिन्हें नोटी बिनोदिनी के नाम से जाना जाता है। 'परिणीता' और 'मर्दानी' के लिए मशहूर प्रदीप सरकार आगामी फिल्म का निर्देशन करेंगे। प्रकाश कपाड़िया ने पटकथा लिखी है। अभिनेत्री एक और बायोपिक को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

कंगना ने अपने बयान में कहा, "मैं प्रदीप सरकार जी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और इस अवसर के लिए बहुत खुश हूं। साथ ही यह प्रकाश कपाड़िया जी के साथ मेरा पहला सहयोग होगा और मैं कुछ लोगों के साथ इस उल्लेखनीय यात्रा का हिस्सा बनकर पूरी तरह रोमांचित हूं।

बता दे की, बिनोदिनी दासी के बारे में। वह सेक्स वर्कर्स के परिवार में पैदा हुई थीं, उन्होंने 12 साल की उम्र में थिएटर करना शुरू कर दिया था और उन्हें बंगाली थिएटर के पहले सितारों में से एक के रूप में जाना जाता है। लोकप्रिय रूप से नोटी बिनोदिनी के नाम से जानी जाती थीं। महज 11 साल के छोटे करियर के बावजूद, उन्हें थिएटर में महिलाओं के लिए एक बेहतरीन उदाहरण बनाने और यहां तक ​​कि आधुनिक मेकअप तकनीकों को पेश करने का श्रेय दिया जाता है।

प्रदीप ने परिणीता, मर्दानी टी, प्रकाश तन्हानजी ब्लैक, पद्मावत और द अनसंग वॉरियर जैसी विभिन्न फिल्मों की पटकथा लिखी है। यह बायोपिक कंगना रनौत की चौथी फिल्म है जिसमें उन्होंने "मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी" के बाद एक वास्तविक जीवन का किरदार निभाया है। ", "थलाइवी" (जे जयललिता), और आगामी फीचर "इमरजेंसी" (इंदिरा गांधी)।

Related News