अवनीत कौर इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले, अभिनेत्री ने अपने बोल्ड लुक से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है।

नई दिल्ली: कौन हैं अवनीत कौर? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने महज 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है। प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। अवनीत इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है।

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं अवनीत
वहीं अवनीत अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन लोग उनका नया लुक देखने को मिलते हैं. अवनीत की हॉटनेस समय के साथ बढ़ती ही जा रही है. इसी बीच एक बार फिर अवनीत ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से अवनीत का देसी रंग चल रहा है.


अवनीत ने फिर बरपाया कहर
तस्वीरों में अवनीत को नीले रंग का सूट पहने देखा जा सकता है। इस ट्रेडिशनल लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है.

कानों में बड़े-बड़े झुमके उन पर बहुत अच्छे लग रहे हैं। अवनीत के हाव-भाव और मुस्कान किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं।


अवनीत के अंदाज पर निगाहें
यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग दिलकश अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. अब अवनीत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. लोग उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Related News