साउथ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक रश्मिका मंदाना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने कहा कि वह पांच फिल्में करती है लेकिन अभिनेत्री अपनी डेटिंग लाइफ के कारण चर्चा में रहती है। उनकी डेटिंग लाइफ उनके प्रोफेशनल से ज्यादा लाइमलाइट हासिल करती है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, दक्षिण सनसनी रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा के साथ अपनी डेटिंग अफवाहों के बारे में बात की और उन्होंने कहा, "कभी-कभी, मैं 'अरे यार' की तरह हूं, मैं साल में पांच फिल्में कर रही हूं लेकिन आप अभी भी आ रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं, 'कौन हैं आप घूम रहे है? आपका निजी जीवन क्या है?' लेकिन मैं समझता हूं कि हम अभिनेता हैं और प्रकाश हम पर है, लोग आपके बारे में और जानना चाहते हैं, "मंदाना हमें बताती हैं, उसके बाद उनकी संक्रामक हंसी।

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अपने करियर की शुरुआत से ही अपनी डेटिंग लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री ने कहा। "यह मेरे करियर की शुरुआत से ही मामला रहा है ... वह किसे देख रही है, या ठीक है वह इस व्यक्ति के साथ है। अभिनेता सुर्खियों में हैं, आप इसके बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन जब मेरी बात आती है, तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जब तक मैं इसे अपने शब्दों में न कहूं, तब तक किसी निष्कर्ष पर न पहुंचें।

इससे पहले भी रश्मिका सार्वजनिक हस्ती होने पर खुलती हैं, “हम हमेशा सकारात्मक पक्ष को नहीं देख सकते हैं क्योंकि अभिनेता आप (लोग) हमारे बारे में बात कर सकते हैं, आप इसके बारे में नकारात्मक बातें कह सकते हैं। क्योंकि अंत में हम पब्लिक फिगर हैं। हम सिर्फ अच्छे बिट्स नहीं चुन सकते हैं, यह सोचकर कि लोग सिर्फ काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं न कि निजी जीवन पर। इसलिए, वे कुछ भी बात करने के लिए स्वतंत्र हैं, बस किसी नतीजे पर न पहुंचें। जब तक आप मुझसे सुनते हैं, यह सच नहीं है।"

रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साथ अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म एनिमल के लिए पूरी तरह तैयार हैं और विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे के साथ अपनी पहली फिल्म के लिए बॉलीवुड सेट के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Related News