पंजाबी सिंगर अफसाना खान बिग बॉस 15 के घर में अपने सफर में अच्छे और बुरे कारणों से चर्चा में रही हैं। अपनी एंट्री से ठीक पहले पैनिक अटैक झेलना, शो के लिए अपनी शादी को स्थगित करना, यह खुलासा करना कि वह 20 रुपये की पानी की बोतल नहीं खरीद सकती थी, अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए उसे पीटा गया और बहुत कुछ ऐसी चीजें सामने आई जिस कारण वह सुर्ख़ियों में रही। अब अचानक हुए घटनाक्रम में अफसाना ने बिग बॉस के घर में चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर बड़ा कदम उठाया। गौरतलब है कि पैनिक अटैक आने के बाद वह घर से बाहर निकली हैं। इस बीच, अफवाहें हैं कि उन्हें शमिता शेट्टी के साथ उन्हें फिजिकल होने के कारण बाहर कर दिया गया है। गायिका के लाइफ से जुड़े ऐसे ही कई किस्से हैं जिनके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

अफसाना पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। उसने कुछ सबसे लोकप्रिय गाने गाए हैं, जैसे धक्का, नैना दे थेके, जानी वे जानी। हालाँकि, वह 'तितलियाँ वर्गा' से प्रसिद्ध हुई जिसमें हार्डी संधू और सरगुन मेहता थे, जो 2020 का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर ट्रैक था।

उन्होंने 2012 में वॉयस ऑफ पंजाब सीजन 3 में अपने पार्टिसिपेशन के साथ पंजाबी संगीत उद्योग में अपना करियर शुरू किया। अपने रियलिटी शो के साथ काफी फैंस हासिल करने के बाद, अफसाना ने कुछ म्यूजिक प्रोजेक्ट्स शुरू किए और धीरे-धीरे एक मुकाम हासिल कर लिया। पहले, वह अपनी जीविका कमाने के लिए 'मेलों' में गाती थी।

हाल ही में, बिग बॉस के घर में साथी प्रतियोगियों से बात करते हुए, अफसाना ने खुलासा किया कि वह आज जहां है वहां पहुंचने के लिए 10-11 साल तक संघर्ष किया है उसने साझा किया कि उसने एक समय देखा है जब उसे अपने कॉलेज के दिनों में 20 रुपये का पानी खरीदने के बारे में दो बार सोचना पड़ता था। गायिका ने यह भी साझा किया कि वह अपनी 2.5-3 घंटे की यात्रा के दौरान चिप्स के एक पैकेट पर ही निर्भर रहना पड़ा क्योकिं वो एक फुल मील नहीं खरीद सकती थी।

हालांकि अफसाना की एंट्री बिग बॉस 15 के घर में अन्य प्रतियोगियों की तरह ही थी, लेकिन उन्होंने शो में आने से पहले सुर्खियां बटोरीं। अफसाना ने अपनी एंट्री से पहले पैनिक अटैक आने के बाद रियलिटी शो से लगभग पीछे हटना शुरू कर दिया था। उनके बाहर निकलने की खबरें इंटरनेट पर छा गईं। हालांकि, जल्द ही चीजें उनके पक्ष में हो गईं और उन्होंने प्रीमियर की रात में अपनी ग्रैंड एंट्री की।

Related News