टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने सिंगर राहुल वैद्य संग ब्याह रचा लिया है. 16 जुलाई यानी आज कपल ने एक-दूसरे के साथ जन्मों तक रहने की कसमें खाईं. राहुल और दिशा की दूल्हा दुल्हन बने पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दूल्हा दुल्हन के लिबास में राहुल और दिशा का जवाब नहीं. शादी के शाही जोड़े में दोनों रॉयल कपल लगे. राहुल-दिशा की शादी की तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं. कपल शादी की फोटोज में मेड फॉर ईच अदर लग रहा है. फैंस और सेलेब्स दोनों को शादी की बधाईयां दे रहे हैं.


दुल्हन बनीं दिशा परमार लाल लहंगे में स्टनिंग दिखीं. ट्रैडिशनल अवतार वैसे भी दिशा पर काफी फबता है. ऐसे में दुल्हन के गेटअप में साजो श्रृंगार और गहनों से सजीं दिशा का खूबसूरत लगना लाजमी है. दिशा के ब्राइडल लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

दिशा ने रेड कलर का लहंगा पहना है, जिसमें सिल्वर और मिरर वर्क हुआ है. अपने इस लुक को दिशा ने ग्रीन एंड गोल्डन कलर की ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है. नेकलेस, टीका, हैवी ईयरिंग्स, नथ, चूड़ा, कलीरें, बिंदी और रिंग्स दिशा के ब्राइडल लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

Related News