रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अलग-अलग कारणों से चर्चा में रहते हैं। एक ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की अफवाह फैल गई है। बता दे की, दीपिका के बारे में पूछे जाने पर रणवीर सिंह हाल ही में अवार्ड शो में दिखाई दिए, अभिनेता ने कहा, "टचवुड, हम मिले और 2012 में डेटिंग शुरू की, इसलिए 2022 में मुझे और दीपिका को दस साल हो गए हैं।" उन्होंने आगे कहा कि वह एक बार फिर अपनी पत्नी के साथ स्क्रीन साझा करना चाहते हैं। "आखिरी बार जब मैंने दीपिका के साथ गहराई से प्रदर्शन किया था, वह 2014-2015 में था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रणवीर सिंह ने गेहराइयां में दीपिका पादुकोण के अभिनय के लिए उनकी प्रशंसा भी की। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जिस व्यक्ति को मानसिक स्वास्थ्य और चिंता से जूझना पड़ा है, उसके लिए इस तरह की भूमिका निभाना एक ऐसी चुनौती है। "मेरे पास शिल्प में उस तरह की ईमानदारी, प्रामाणिकता और सुंदरता के लिए अत्यधिक सम्मान के अलावा कुछ नहीं है। मैं एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुत प्रशंसा करता हूं।

नवंबर 2018 में दोनों ने शादी कर ली। बता दे की, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और 2013 में रिलीज़ हुई अपनी पहली फिल्म, गोलियों की रासलीला राम-लीला को एक साथ फिल्माते समय उन्हें प्यार हो गया। रणवीर सिंह अक्सर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की कई मौकों पर प्रशंसा करते हैं और उस पर प्यार बरसाता है।

Related News