उर्फी जावेद को बोल्ड आउटफिट्स के लिए जाना जाता है और वह हमेशा इसकी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री को इसके लिए ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वह वही पहनती है जो उनका मन करता हैं। जहां नेटिज़न्स उन्हें ट्रोल करते हैं, वहीं उर्फी के फैंस उनके फैशन सेंस को पसंद करते हैं। उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी से प्रसिद्धि पाई, इससे पहले वह कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। अभिनेत्री के बारे में कई ऐसे फैक्ट्स हैं जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे। इन्ही के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

उर्फी जावेद के शोज
बिग बॉस ओटीटी से पहले, उर्फी ने बड़े भैया की दुल्हनिया, चंद्र नंदिनी, बेपनाह, कसौटी जिंदगी की, और अन्य जैसे शो किए हैं। ओटीटी पर वह एएलटी बालाजी की पंच बीट 2 में नजर आई थीं।

उर्फी जावेद की कुल संपत्ति
रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी के पास करीब 40 लाख रुपये से लेकर 55 लाख रुपये तक की संपत्ति है। अब, यह एक बड़ी राशि है!

प्रति एपिसोड उर्फी जावेद का पारिश्रमिक
कथित तौर पर, उर्फी एक एपिसोड के लिए 25-35 हजार रुपये चार्ज करती है। अभिनेत्री ने निश्चित रूप से टीवी उद्योग में एक पहचान बनाई है।

उर्फी जावेद का बयान
जबकि कई रिपोर्टों में कहा गया है कि उर्फी एक शानदार जीवन जीती है, अभिनेत्री ने कहा था कि उसके पास न पैसे हैं और न ही काम। हाल ही में, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एडल्ट वेब सीरीज़ में काम करने के लिए कहा था, अब उनके अनुसार, उन्हें टीवी में काम नहीं मिलेगा।

Related News