बॉलीवुड में प्यार और मोहब्बत का सिलसिला चलता रहता है। लेकिन इस मामले में हमारे टीवी जगत के एक्टर और एक्ट्रेस भी कम नहीं है। टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं जिनकी लवस्टोरी शो के सेट पर शुरु हुई। इन सेलेब्स की शो के सेट पर हुई दोस्ती धीरे-धीेरे प्यार में बदल गई। तो कहलिये जानते है आज उनके बारे में।


विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है,कि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक की मुलाकात भी एक शो के सेट पर हुई थी। दोनों नच बलिए 8 की ट्रॉफी जीत चुके है। एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने धूमधाम से शादी की।


प्रिंस नरूला और युविका चौधरी: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का प्यार रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 9 में परवान चढ़ा था। दोनों एक दूसरे के प्यार में ऐसे डूबे की हमेशा साथ रहने का फैसला ले लिया। पिछले साल ही दोनों शादी के बंधन में बंधे है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम: बिग बॉस-12 की विनर रही दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिले थे। दोनों सीरियल में पति-पत्नी का रोल प्ले कर रहे थे। 3 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल दोनों ने शादी की है।

Related News