भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं.

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा कभी अपने काम की वजह से तो कभी अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. उनका काम केवल भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ही इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो गए हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं मोनालिसा
एक्ट्रेस भी इस मामले में अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर सभी के पसीने छूट गए हैं.


मोनालिसा फोटोशूट के लिए गईं
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में मोनालिसा को सिर्फ रेड श्रग और ब्लैक कलर का टू पीस पहने देखा जा सकता है. इस बार हॉटनेस की हदें तोड़ते हुए मोनालिसा ने श्रग के सारे बटन खोल दिए हैं और वह अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने बाथटब में लेटकर करवाया फोटोशूट
इस लुक को पूरा करने के लिए मोनालिसा ने लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. यहां वह बाथटब में लेटी हुई नजर आ रही हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस अब इन हरकतों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. इस फोटो पर कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

Related News