बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के फैंस उन्हें हर बार पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस इस वीकेंड 'जी कॉमेडी शो' में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। शूटिंग हो चुकी है और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है. शो का हिस्सा बनने के अपने अनुभव पर चर्चा करते हुए, उर्मिला ने कहा, "मैंने वास्तव में इसका बहुत आनंद लिया। कॉमेडियन द्वारा किया गया सभी काम उत्कृष्ट है और उनके द्वारा दिए गए प्रदर्शन को देखना वाकई मजेदार है। वे बहुत प्रभावशाली हैं, सभी अभिनय अच्छी तरह से लिखा गया था और मुझे वह बहुत पसंद आया।"

आपको बता दें कि उर्मिला शो में परफॉर्मेंस पर कुछ दिलचस्प और एंटरटेनिंग कमेंट्स करेंगी। वह अपने करियर और जीवन से कुछ कहानियां भी साझा करेंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं और शो में डांस भी करेंगी. शो में आकर 'जी कॉमेडी शो' के 10 कॉमेडियन 'टीम हसेंगे' बनकर एक साथ आएंगे और सभी को खूब हंसाएंगे और खास मेहमान का मनोरंजन भी करेंगे.



उन्हीं कॉमेडियनों के हास्य प्रदर्शन के साथ-साथ मजाकिया प्रतिक्रियाएं और 'लाफिंग बुद्धा' फराह खान की टिप्पणी ने सभी को जोर से हंसाया। इसी कड़ी में उर्मिला ने 1999 की फिल्म 'मस्त' के मशहूर गाने 'रुकी रुकी थी जिंदगी' पर अपने खास डांस परफॉर्मेंस से सबको चौंका दिया था।

Related News