Third party image reference

बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज अक्सर बिना किसी वजह के भी अपने करीबी दोस्तों और बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों के साथ पार्टी करते हुए नजर आते है। ये लोग अपने खाली समय में एक-दूसरे के साथ समय बिताने के लिए गेट-टू-गेदर करते रहते है।

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने भी छोटी सी पार्टी दी जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। पार्टी में हर किसी की निगाहें बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान पर थी जो इस पार्टी में शािमल हुई थी।

Third party image reference

रणबीर कपूर के द्वारा आयोजित की गई इस पार्टी में करीना कपूर भी शामिल हुई और सबकी नजरे उन पर थी। जी हां, पार्टी में छोटे नवाब की पत्नी और बॉलीवुड की बेबो बिना मेकअप के नजर आई। विथआउट मेकअप उनके चेहरे पर उम्र और बुढ़ापा साफ दिखाई दे रहा था।

वैसे तो करीना कपूर खान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है लेकिन पार्टी में उन्हें बिना मेकअप के देखकर हर कोई हैरान था।

Third party image reference

बात करे उनके लुक की तो वो रणबीर कपूर की इस हाउस पार्टी में बहुत ही केजुअल लुक में नजर आई। करीना ने व्हाइट कलर का टैक टॉप वियर किया हुआ था। इसके साथ उन्होंने लाइट कलर की डेनिम जींस पहनी थी। बात करे मेकअप की तो उन्होंने आंखों में केवल आईलाइनर अप्लाई किया हुआ था,इसके अलावा वो विथआउट मेकअप नजर आई।

Third party image reference

हालांकि पार्टी लुक के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और कानों में बड़े ईयररिंग कैरी किए हुए थे। अगर ओवरऑल लुक की बात करे तो बिना मेकअप के उनके चेहरे पर बुढ़ापा साफ नजर आ रहा था।

Third party image reference

पार्टी में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी नजर आई।

Related News