धूम 2 बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म में ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 24 नवंबर 2006 को रिलीज हुई थी। आज इस फिल्म को रिलीज हुए 15 साल हो गए हैं। फिल्म में ऋतिक, ऐश्वर्या, अभिषेक, बिपाशा बसु, उदय चोपड़ा और रिमी सेन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के वक्त अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी नहीं हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के दौरान ऋतिक को ऐश्वर्या के बारे में गलतफहमी हो गई थी।

ऋतिक सोचते थे कि सिर्फ ऐश्वर्या ही खूबसूरत दिखती हैं। ऋतिक ने एक इंटरव्यू में यह बयान दिया था। ऋतिक सोचते थे कि ऐश्वर्या एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सिर्फ खूबसूरत दिखती हैं। उसके पास कोई प्रतिभा नहीं है। लेकिन कहा जाता है कि जब उन्होंने उनके साथ गोली मारी तो उनकी गलतफहमी दूर हो गई।

'कभी-कभी जो लोग अच्छे दिखते हैं उन्हें बहुत गर्व होता है। लेकिन जब मैंने ऐश्वर्या के साथ काम किया तो मुझे एहसास हुआ कि वह न सिर्फ खूबसूरत हैं, बल्कि उनकी एक्टिंग भी कमाल की है। वह मन से भी सुंदर है। जब तक मैंने उनके साथ काम नहीं किया, मुझे लगता था कि वह सिर्फ खूबसूरत हैं, उन्हें अभिनय पसंद नहीं है। जब मैंने उनके साथ धूम 2 में काम किया तो सारी गलतफहमियां दूर हो गईं। वह अपने काम पर बहुत फोकस करती हैं। वह हर सीन को परफेक्ट बनाने की कोशिश करती हैं, 'ऋतिक ने कहा।

'धूम 2' में ऋतिक और ऐश्वर्या की जोड़ी दर्शकों की खास पसंद थी. उसके बाद ऋतिक और ऐश्वर्या ने 'जोधा अकबर' और 'गुजारिश' फिल्मों में साथ काम किया।

Related News