बदलते दौर मे रेप जैसी घिनौनी घटना होना आम बात हो गई है। आए दिन रेप जैसी घिनौनी घटना से जुड़ी खबर समाचार पर देखने और सुनने को मिलती रहती है। लेकिन जब बॉलीवुड की दुनिया की बात करे तो ऐसा घिनौनी काम बॉलीवुड मे कई ऐसे सितारे ने भी किया हैं। आइये आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारो के बारे मे बताते हैं, जो अपनी ही नौकरनी का रेप कर चुके हैं।


1:- ओम पुरी: बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी को उनकी बेहतरीन एक्टिंग और बुलंद आवाज के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई दशकों तक अपनी अदाकारी से लोगों के दिल में राज किया। लेकिन ओम पुरी की पत्नी ने उनके ऊपर एक किताब लिखी है, जिसमे उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि जब ओम पुरी 14 साल के थे, तब उनकी देखभाल एक 55 साल की नौकरानी करती थी। उस समय ओम पुरी को नौकरानी से प्यार हो गया था।

2:- आदित्य पंचोली: आदित्य पंचोली ने अपने करियर की शुरुआत साल 1986 में फिल्म 'सस्ती दुल्हन और महंगा दूल्हा' से की थी। उसके बाद वह कई हिंदी फिल्मों में नजर आये। लेकिन एक्ट्रेस पूजा बेदी ने एक बार आदित्य के बारे में बयान दिया था कि उन्होंने पूजा कि नौकरानी के साथ संबंध बनाए थे, जबकि वह केवल 15 साल की थी। आदित्य से इस बारे में बात करने पर उन्होंने कहा कि सब दोनों की मर्जी से हुआ था।

3:- शाइनी आहूजा: शाइनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत गैंगेस्टर मूवी से की, और उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। साल 2009 मे रेप के आरोप मे पुलिस ने शाइनी आहूजा को गिरफ्तार किया था, उनकी नौकरानी ने उन पर रेप का आरोप लगाया था, और उन्हें 7 साल की सजा भी हुई थी।

Related News