करीना कपूर फोटो करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। करीना अपने प्रशंसकों को अपनी निजी जिंदगी से जोड़े रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। यही वजह है कि वह ट्रोलर्स की चिंता किए बिना कभी बिना मेकअप तो कभी छोटे कपड़ों में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी टीम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर वैनिटी वैन की एक झलक दी है और बताया है कि असल में उनकी वैनिटी में क्या होता है. लेकिन करीना को इन तस्वीरों को लेकर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है.

करीना कपूर खान हुई ट्रोल


दरअसल, बेबो ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया है कि इसमें वह अपनी सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट यियानी सप्तोरी, स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लहर, स्टाइलिस्ट पॉम्पी और अन्य के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जो उनका क्लोज अप है। इसमें करीना की नैचुरल स्किन और मेकअप नजर आ रहा है. कोई उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है.

शेयर की गई फोटो में करीना ने एथलेटिक आउटफिट पहना हुआ है। कजरारे नैन और माथे पर बिंदी के साथ वह बहुत प्यारी लग रही हैं। उन्होंने लाइट मेकअप और ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया।

करीना हुई ट्रोल

कई यूजर्स करीना को क्लोज अप फोटो डालने पर ट्रोल कर रहे हैं। कोई उन्हें आंटी कह रहा है तो कोई सलाह दे रहा है कि बेबो को अपने खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है नहीं तो वह जल्द ही बूढ़ी हो जाएगी। एक ने तो यहां तक ​​कह दिया कि वह करण जौहर की तरह दिखती हैं।

करीना कपूर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने वाली हैं।

Related News