बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अक्सर चर्चे में रहती है। मौका कोई भी हो वो हमेशा खुशियां बटोरती नज़र आती है। 46 साल की बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका तीन साल पहले मशहूर निर्माता अभिनेता अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं। आपको बता दे कि मलाइका ने अरबाज के साथ 18 साल पुराने रिश्ते को एक झटके में तोड़ दिया। लेकिन क्या आपको पता है इसके पीछे की सच्चाई तो चलिए आज जतने है...

रियल लाइफ में बेहद सेक्सी और हॉट दिखती है टीवी की ये संस्कारी बहुएं, देखें तस्वीरें


अरबाज और मलाइका की मुलाकात साल 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी। इसी शूट के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और 5 साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के 19 साल बाद कपल ने 2017 में तलाक ले लिया। लेकिन अब खबरें आई कि अर्जुन संग मलाइका के अफेयर के कारण यह रिश्ता टूटा है। कोई यह भी कह रहा था कि मलाइका, अरबाज के डूबते करियर से खुश नहीं थीं। हालांकि एक बार अरबाज ने कहा था कि सट्टेबाजी की लत के कारण उनका तलाक हुआ।

जब बिना किसी बुलावे के उर्वशी रौतेला पहुंच गई थी पार्टी में, पढ़ें उनसे जुड़े विवाद!

करीना कपूर के चैट शो में मलाइका ने बताया था तलाक की बात से खान परिवार, अरबाज और उन्हें किन तकलीफों का सामना करना पड़ा। मलाइका ने कहा था- अकसर कोई आप पर ही ऊंगली उठाते रहे, मुझे लगता है ये इंसानी फितरत है जिसे बदला नही जा सकता। हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था। तलाक लेने से एक रात पहले पूरे परिवार के सामने मलाइका से पूछा गया था कि वो तलाक की बात पर कन्फर्म हैं। मलाइका ने कहा, 'कोई भी आपको एक बैड रिलेशनशिप से आगे बढ़ने की सलाह नहीं देता। मलाइका अब अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

बेटे की उम्र के बॉयफ्रेंड के साथ बुढ़ापे में भी रोमांस कर रही है ये अभिनेत्री

Related News