शाहिद कपूर और मीरा राजपूत नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। यह जोड़ा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहा है और नए आगमन की तैयारी में शायद एक नया घर भी खरीदा है। शाहिद और मीरा मिशा कपूर के माता पिता हैं। अब शाहिद ने वर्ली में एक डुप्लेक्स खरीदा है। बता दें कि अभिषेक बच्चन और अक्षय कुमार का घर भी पहले से इनके घर के पास ही है।

डीएनए रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने 56 करोड़ रुपये का डुप्लेक्स खरीदा है और सरकार को पंजीकरण के लिए 2.91 करोड़ रुपये का स्टैम्प ड्यूटी दिया है। फ्लैट 42 वें और 43 वें मंजिल पर है; इमारत का नाम थ्री सिक्सटी वेस्ट है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फ्लोर का एरिया 427.9 8 वर्ग मीटर और 300.48 वर्ग मीटर है जिसमें 40.88 वर्ग मीटर की बालकनी शामिल है। हालाकिं इस घर के फोटोज अभी तक जारी नहीं किए गए हैं।

यह अपार्टमेंट 12 जुलाई, 2018 को शाहिद पंकज कपूर और मीरा शाहिद कपूर के नाम पर पंजीकृत था। शाहिद को बिल्डिंग में छह पार्किंग स्थल भी मिले हैं।

हालाकिं जोड़े ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है, यह बताया गया है कि परिसर में एक लक्जरी होटल और अपार्टमेंट भी होंगे। सभी घरीओं में सी व्यू भी देखने को मिलेगा।

शाहिद और मीरा जुहू में समुद्र के किनारे के पास स्थित घर में रहते हैं और अक्सर अपने घर की तस्वीरें भी शेयर करते हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि वे अपने नए घर में जाने की योजना बना रहे हैं या नहीं। लेकिन यह बात साफ़ है कि उन्होंने यह घर खरीदा है। हालाकिं दोनों में से किसी ने भी घर के खरीदने को ले कर कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन फिर भी हम शाहिद और मीरा को उनके नए घर खरीदने के लिए बधाई देना चाहेंगे।

अक्षय ने इमारत में 2015 में एक फ्लैट खरीदा था, जबकि अभिषेक बच्चन ने एक साल पहले घर खरीदा था।

Related News