इंटरनेट डेस्क| संजय दत्त की फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर 3 कल यानी शुक्रवार 27 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म संजू के करियर को फिर से ट्रैक पर ला सकती है और उनके लिए मददगार साबित हो सकती है। फिल्म श्रृंखला की तीसरी इन्सटॉलमेंट में धोखाधड़ी, षड्यंत्र, लालच और वासना आदि का मेल है।

फिल्म के डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ चित्रांगदा सिंह, माही गिल और सोहा अली खान आदि शामिल है। इससे पहले इस फिल्म की 2 सीरीज भी सामने आ चुकी हैं। ऑडियंस ने इस फिल्म की दोनों सीरीज को खासा पसंद किया है।

इस फिल्म में जिमि शेरगिल भी है। पिछली दोनों फिल्मों में जिमी ने निगेटिव किरदार निभाया था। इस फिल्म में भी जिमी निगेटिव किरदार में ही नजर आ रहे हैं। संजय दत्त इस फिल्म में माही के पति का किरदार निभाएंगे।

कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। संजू के फिल्म में होने के कारण भी लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । संजय दत्त खलनायक की भूमिका में बेहद कमाल के लग रहे हैं। उनका यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आने वाला है। लंबे समय बाद संजू बाबा गैंगस्टर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से आगे भी उनके करियर को बूस्ट मिलेगा और उन्हें आगे भी फ़िल्में मिलेगी।

संजय दत्त की हमसफर उनकी पत्नी बनीं माही गिल फिल्म में हमेशा की तरह एक बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। फिल्म की स्टोरी के बारे में जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज तक इंतजार करना होगा।

Related News