मशहूर बॉलीवुड मॉडल और बिग बॉस 13 फेम असीम रियाज ने घर छोड़ने के बाद से अपना जीवन पूरी तरह से बदल दिया है। अभिनेता ने अपने लिए एक नया घर, एक कार खरीदी है। जहां अब उनके प्रशंसक उनसे जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनके करीब आना चाहते हैं। अब उनका नया गाना सईयां रिलीज हुआ है।

इस गाने में, हम आसिम को शिवालेका ओबेरॉय के साथ रोमांस करते हुए देखते हैं। दर्शक दोनों के इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। इस संगीत वीडियो में दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। जहां इस गाने का सेट पूरी तरह से बनाया गया है। इस गाने के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कहती हैं। "यह उस तरह का गीत है जिसे आप बार-बार दोहराना चाहेंगे। 'सयोनी' के रचनाकारों की ऊर्जा अद्भुत थी। मैं गाने की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

Asim Riaz shares teaser of his new music video - Television News
दूसरी ओर, असीम कहते हैं, "मैं गायक और संगीतकार की 'सैयोनी' की भावना और जीवंतता से चकित हूं। इस तरह के गाने के लिए म्यूजिक वीडियो पर काम करना अद्भुत है। ” अनुभवी गीतकार समीर अंजान द्वारा लिखित गीत यासिर देसाई और रश्मित कौर द्वारा गाया गया है।

असीम इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं जहां उनकी प्रेमिका हिमांशी खुराना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जहां हाल ही में इस कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं। जिसके बाद अब यह जोड़ी एक साथ है, जहां अक्सर जोड़े को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं, आसिम अक्सर हिमांशी को एयरपोर्ट पर छोड़ने आता है। जहां हाल ही में इस जोड़ी को स्पॉट किया गया था।

Related News