अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। थिएटर रिलीज के बाद अब जल्द ही रणबीर-आलिया की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन रिलीज हो रही है। 410 करोड़ के बजट में बनी 'ब्रह्मास्त्र' ने 25 दिनों में दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 425 करोड़ की टोटल कमाई की और खुद को इस साल की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में जगह दिलवाई।

4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी 'ब्रह्मास्त्र'

ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी 'ब्रह्मास्त्र' के राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने खरीदे हैं और अब बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस के डेढ़ महीने बाद ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर की ये फिल्म 4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। अगर आप रणबीर और आलिया के फैंस हैं और किसी भी वजह से आपने इस फिल्म को थिएटर में मिस कर दिया है, तो बिलकुल भी निराश होने की जरुरत नहीं है ।

ब्रह्मास्त्र को झेलना पड़ा था सोशल मीडिया पर 'बायकॉट' ट्रेंड

साल 2022 में जितनी भी फिल्में थिएटर में रिलीज हुई, उन सभी फिल्मों को सोशल मीडिया पर यूजर्स के गुस्से से गुजरना पड़ा था। लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन की तरह ही जब ब्रह्मास्त्र रिलीज के करीब थी, तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे, जिसे देखने के बाद लोगों ने दोनों को बुरी तरह से ट्रोल किया था और इस फिल्म को 'बायकॉट' करने का ट्रेंड चलाया था। हालांकि इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब हुई थी और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने टोटल अब तक 248 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है।


ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2 पर चल रहा है काम

मणि रत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन-1' की तरह ही ब्रह्मास्त्र को भी तीन पार्ट में रिलीज किया जा रहा है। जहां शिवा बने रणबीर कपूर का पहला पार्ट रिलीज हो चुका है, तो वही दूसरे पार्ट में देव का किरदार दिखाया जाएगा। अयान मुखर्जी ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 पर काम शुरू हो गया है। इस फिल्म की कहानी बिलकुल फ्रेश होगी और 'ब्रह्मास्त्र' का पार्ट 2, 2025 दिसंबर को थिएटर में रिलीज किया जाएगा।

Related News