पिछले 12 महीनों में बड़े अच्छे लगते हैं 2 टीआरपी शीर्ष 10 सूचियों में अक्सर दिखाई दिया है। बता दे की, राम और प्रिया, शो के प्रमुख, आकर्षक अभिनेत्री दिशा परमार और टेलीविजन की दुनिया के स्टाइल आइकन नकुल मेहता द्वारा चित्रित किए गए हैं। इस जोड़ी का बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है क्योंकि वे कितनी अच्छी तरह मेल खाते हैं। दिशा परमार ने खुलासा किया कि बड़े अच्छे लगते हैं 2 को रद्द नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि टीम एक नए सेट पर स्विच कर रही है क्योंकि उनका

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक्ट्रेस ने कहा कि टीम ने खूब जश्न मनाया क्योंकि ऑफ एयर हुए लगभग एक साल हो गया है। बस स्पष्ट होने के लिए, शो समाप्त नहीं हो रहा है, उसने लिखा। मैंने तुम्हें अभी तक नहीं छोड़ा है! और आनन्दित हो क्योंकि लगभग एक वर्ष हो गया है!

बता दे की, रीना अग्रवाल ने भी सेट से सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया और कैप्शन दिया, "हमने इसे आपके टीवी स्क्रीन के माध्यम से आपके दिलों में बनाया है... हमने कल इस सेट पर अपनी एक साल की यात्रा पूरी यूनिट के साथ मनाई, जैसा कि यह था। हमारा आखिरी दिन वहां ध्वस्त होने से पहले। जून में, बड़े अच्छे लगते हैं 2 ने अपने 200वें एपिसोड को प्रसारित करके एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की।

Related News