इंटरनेट डेस्क| मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक है। हालांकि वो लंबे समय से बॉलीवुड की फिल्मों में नजर नहीं आ रही है। वह लंबे समय से बड़ी स्क्रीन से गायब हो गई है। वह आखिरी बार फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में नजर आई थी।

मल्लिका को हाल ही में सामान्य मध्यम वर्ग के लोगों की तरह सडक़ों पर गोला खाते हुए देखा गया था। अभिनेत्री बैंगनी कलर के सूट पहने हुए नजर आ रही थी। हालांकि वो इस सूट में बहुत खूबसूरत और प्यारी लग रही थीं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि उन्होंने सडक़ पर गोला खा लिया और कोई भी उसे पहचान नहीं पाया।

जी हां, उन्होंने सडक़ पर खड़े होकर गोला खाया लेकिन उन्हें कोई भी पहचान नहीं पाया औ उनके आस-पास फैंस की भीड़ नहीं थी। उन्हें परेशान करने के लिए कोई प्रशंसक नजर नहीं आ रहा था।

अभिनेत्री ने न केवल बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया बल्कि हॉलीवुड की हिस एंड पॉलिटिक्स ऑफ लव जैसी फिल्मों में भी काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने चीनी फिल्म द मिथ में भी काम किया है, जिसमें उन्होंने जैकी चैन के अपोजिट रोल प्ले किया है।

अभिनेत्री हरियाणा से हैं और उनका असली नाम रीमा लांबा था और उन्होंने अभिनेत्री के रूप में अपना कैरियर शुरू करने से पहले एयर होस्टेस के रूप में काम किया था। उन्होंने अभिनेत्री बनने और उद्योग में प्रसिद्धि प्राप्त करने से पहले मॉडलिंग भी की है।

Related News