हम सभी जानते हैं कि जब डांस और मूव्स की बात आती है तो मलाइका अरोड़ा का कोई मुकाबला नहीं है। उन्हें अक्सर म्यूजिक पर डांस करते और सोशल मीडिया पर इसके बारे में पोस्ट करते हुए देखा जाता है। उनके फैंस उनके बारे में जानने के लिए हमेशा रूचि दिखाते हैं और वह लगातार किसी न किसी कारण से सुर्खियां बटोरती हैं।

इस बार, अभिनेत्री ने एक दोस्त के साथ twerking करते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया, और ये अब वायरल हो रहा है।

'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड में, मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस अपने डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के मेहमान बनने वाले थे। जिसका एक प्रोमो ऑनलाइन शेयर किया गया था।

वीडियो की शुरुआत कपिल शर्मा ने मलाइका अरोड़ा से यह पूछने के साथ की कि उनका कुत्ता कैस्पर कहां है। उस समय गीता कपूर को उल्लासपूर्वक उनकी नकल करते हुए देखा जा सकता था कि कैसे मलाइका अपने पालतू कुत्ते को टहलने के लिए बाहर ले जाती है। टेरेंस ने बाद में यह भी दिखाया कि कैसे मलाइका फोटोग्राफरों के लिए पोज देती हैं, जिससे वह शर्मिंदगी से लाल हो जाती हैं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका फिलहाल मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2' को जज कर रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, एक एपिसोड के दौरान, मलाइका ने अपने सेलेब्रिटी क्रश के बारे में भी बताया कि वह किस तरह के लड़कों को पसंद करती है।

मलाइका ने कहा, "मुझे वास्तव में एक लड़का पसंद है जो थोड़ा रफ हो। क्लीन-शेव, ये चिकने लोग मुझे नहीं पसंद। मुझे वो पसंद है जो किस करने में बेहद अच्छे हो।"

Related News