अभिनेता और एक बेहतरीन डांसर गोविंदा अपने भतीजे के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई बार विवादों में और चर्चा में रहे हैं। पर वही इन सब के बीच अब गोविंदा की पत्नी सुनीता ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह अपनी जिंदगी में अब कृष्णा को दोबारा कभी नहीं देखना चाहेंगे।

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह कृष्णा का चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहेंगे दरअसल हाल ही में गोविंदा और उनकी पत्नी ने द कपिल शर्मा शो में आए थे लेकिन उस शो में आने वाले दिन कृष्णा ने उत्सव में भाग लेने से इंकार कर दिया । जिसका गोविंदा की पत्नी को काफी बुरा लगा उन्होंने कहा कि जब गोविंदा ने कुछ साल पहले एक पब्लिक स्टेटमेंट जारी करते हुए यह साफ कर दिया था कि वह किसी भी तरह से पारिवारिक मामलों को पब्लिक में डिस्कस नहीं करना चाहते तो ऐसा क्या कारण था कि फिर कृष्णा द्वारा ऐसा किया गया।

अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने अपने भतीजे कृष्णा अभिषेक द्वारा 'द कपिल शर्मा शो' का वह एपिसोड छोड़ने पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें वे दोनों नज़र आएंगे। उन्होंने कहा कि कृष्णा को परिवार के मामलों पर पब्लिक में बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा, "मैं अपनी ज़िंदगी में कृष्णा का चेहरा दोबारा कभी नहीं देखना चाहती।"

वहीं इसके अलावा आपको बता दें कि उनकी पत्नी सुनीता ने उन पर आरोप लगाया कि कृष्णा और उनका परिवार आज उन्हीं को काटने के लिए दौड़ रहा है उन्होंने कहा कि हमने उन का भरण पोषण किया उन्हें पाला पोसा और आज वही हमारे साथ ऐसा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिन्होंने आप को पाला पोसा हो आप उन्हीं के सर पर नहीं चढ़ा सकते।

Related News