लॉक अप कुछ ही दिनों में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले शो में से एक बन गया है, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एएलटी बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिकॉर्ड तोड़ दर्शकों का आनंद ले रहा है। शो में हर दिन नया ड्रामा सामने आता है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में, जेलर करण कुंद्रा को अंजलि अरोड़ा के साथ हुई पूरी बातचीत के दौरान करणवीर की अकल ठिकाने लगाते हुए देखा जा सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि, रियलिटी शो इस साल फरवरी में शुरू हुआ और दर्शकों से अच्छी समीक्षा मिली। शो में विवादास्पद व्यक्तित्वों का एक समूह है, जिन्हें जेल की तरह बनाए गए सेटअप में न्यूनतम उपयोगिताओं पर जीवित रहना है। यह एकता कपूर द्वारा निर्मित किया जा रहा है और बिग बॉस 15 के स्टार करण शो में जेलर की भूमिका में है ,

शो के एक हालिया सेगमेंट में, करणवीर बोहरा को अंजलि अरोड़ा से ऐसा एंगल बनाने के लिए कहते हुए देखा गया, जहां उनका करणवीर पर क्रश हो। अभिनेता के इस रिक्वेस्ट के बाद इंटरनेट पर काफी लोगों को उनका मजाक उड़ाते देखा गया और करण कुंद्रा को इसी मुद्दे पर उनसे भिड़ते देखा गया।


करणवीर बोहरा ने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा, “एक एंगल बनाएं। बेशक, मैं इसमें शामिल नहीं होऊंगा क्योंकि मैं शादीशुदा हूं। यह मेरी तरफ से नहीं होगा, इसे अपनी तरफ से क्रश की तरह रहने दो, रोमांस भी नहीं। मेरी पत्नी और उनके परिवार को जरूर बुरा लगा होगा, मुझे यकीन है और मैं उनसे और उनसे वास्तव में माफी मांगता हूं।"


करण कुंद्रा ने करणवीर को एक रियलिटी चेक देने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने कहा, "केवी, यह देखने में बेहद खराब लग रहा था। क्या आप जानते हैं कि मैं टीजे को कब से जानता हूं? आपको पता है। अपने आप को टीजे के स्थान पर रखें अगर उसने किसी रियलिटी शो में ऐसा करती तो 'फटके हाथ में आ गई होती'

उन्होंने आगे करणवीर बोहरा को अपनी पत्नी टीजे सिद्धू से बात करके अपनी गलती सुधारने का मौका दिया और बदले में सीधे एक कंटेस्टेंट को एलिमिनेट कर दिया। करण ने कहा, "आपकी पत्नी, अकेले ही आपके लिए खड़ी हुई है और आपका समर्थन किया है और जो कुछ भी आपने किया उसे उन्होंने स्वीकार भी कर लिया ।"

करणवीर बोहरा ने सिद्धार्थ शर्मा का नाम चुना, जिस से वे नाराज नजर आए।

Related News