शनिवार को, होस्ट सलमान खान ने मीशा अय्यर को बिग बॉस 15 से बेदखल कर दिया। रियलिटी शो स्टार को ईशान सहगल, सिम्बा नागपाल, उमर रियाज़ और निशांत भट के साथ नामांकित किया गया था। सलमान ने यह भी बताया कि इस हफ्ते घरवालों को डबल एलिमिनेशन का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से एक और आज रात घर से बेघर हो जाएगा।

मीशा अय्यर का नामांकन चार सुरक्षित गृहणियों - जय भानुशाली, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और विशाल कोटियन द्वारा चुने जाने के बाद हुआ। जबकि जय उसे चुनने के खिलाफ थे क्योंकि वे एक करीबी बंधन साझा करते थे, अन्य तीन इस बात पर अड़े थे कि उन्हें खेल में उनके न्यूनतम योगदान को देखते हुए नामांकित किया जाना चाहिए।

मीशा, पहले से ही ऐस ऑफ स्पेस और स्प्लिट्सविला जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं, उन्हें एक मजबूत दावेदार माना जा रहा था। जबकि उसकी यात्रा ऑन-ऑफ दोस्त प्रतीक सहजपाल के साथ लगातार झगड़े के साथ शुरू हुई, उसने जल्द ही ईशान के साथ 'प्यार में पड़ने' से सुर्खियां बटोरीं।

यह जोड़ा अपना सारा समय एक साथ अकेले बिताते हुए देखा जाएगा, और कैमरे पर अपना स्नेह दिखाने से कभी नहीं कतराते। जैसा कि उन्हें अक्सर किस करते देखा गया, सलमान ने उन्हें टेलीविजन पर सतर्क रहने की चेतावनी भी दी। उनकी निकटता ने शो के बाहर भी भौंहें चढ़ा दीं, और कुछ ने इस अफेयर को नकली माना, जिसे केवल कैमरों के लिए रखा गया था।

मीशा-ईशान की प्रेम कहानी में भी तब रुकावट आई जब वाइल्डकार्ड प्रतियोगी राजीव अदतिया ने घर में प्रवेश किया। ईशान के करीबी दोस्त होने के नाते, उसने इतनी जल्दी प्यार में पड़ने का दावा करने के लिए उसे खींच लिया, और यहां तक ​​​​कि साझा किया कि कैसे उनकी बॉन्डिंग स्क्रीन पर नकली लग रही थी। राजीव ने यह भी साझा किया कि ईशान का परिवार मैच के खिलाफ था।

मीशा के पास वापस आकर, शो में प्रवेश करने से पहले, मॉडल-अभिनेता ने रियलिटी शो के लिए अपने प्यार के बारे में बात की।

"इतना उत्साह है क्योंकि आप नहीं जानते कि आगे क्या होने वाला है। साथ ही, कोई भी दो रियलिटी शो एक जैसे नहीं होते हैं इसलिए आप वास्तव में यह अनुमान नहीं लगा सकते कि आगे क्या होने वाला है। Ace of Space के साथ भी दो-तीन लोगों को एक कमरे के अंदर बंद कर दिया गया था। जबकि बिग बॉस में, एक घर में इतने सारे बंदियों के साथ, यह पूरी तरह से एक अलग गेंद का खेल है। मुझे लगता है कि मेरा कोई भी अनुभव लाभ के रूप में काम नहीं करेगा क्योंकि हम सभी एक ही स्तर पर होंगे, ”उसने कहा था।

शुरुआती चर्चा के अनुसार, मीशा के बाद, ईशान सहगल रविवार को बिग बॉस 15 से बाहर हो सकते हैं।

Related News