बिग बॉस 15 में अब एंटरटेनमेंट बढ़ता ही जा रहा है। हर एक गुजरते दिन के साथ जंगलवासियों के लिए खतरें भी बढ़ते जा रहे हैं। ये गेम अब घरवालों और जंगलवासियों के बीच बेहद ही चुनौतीपूर्ण होता जा रहा है। जंगलवासियों के लिए जो चुनौतियां आ रही है उसमे उन्हें अपनी एकता, दोस्ती और सहनशक्ति की परीक्षा देनी होगी।

पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि कैसे जंगलवासियों ने मुख्य घर में अपनी जगह बनाने की कोशिश की। इसके लिए उन्होंने कई रणनीतियां भी बनाई। एक तरफ जंगलवासी घर में घुसना चाहते हैं वहीं मुख्य घर के सदस्य उनके लिए मुसीबत बन कर खड़े हैं। टास्क के दौरान सभी एक दूसरे से भिड़ जाते हैं और वाकई जंगल में एक दंगल शुरू हो जाता है। एक दूसरे को पैर से घसीटने से लेकर चीखने-चिल्लाने तक हर तरह के ड्रामा हमें देखने को मिले है।

इस बीच, अफसाना खान का शमिता शेट्टी के साथ भारी आमना-सामना होता है, और दोनों एक दूसरे से लड़ने लगते हैं। टास्क के दौरान अफसाना और शमिता दोनों ही किसी बात को लेकर एक-दूसरे से भिड़ गए। जैसे-जैसे टास्क आगे बढ़ा, उनके मतभेद बढ़ते गए और जब अफसाना ने शमिता को उसके बारे में बात करते हुए सुना और कहा कि वह अपनी गलतियों को कभी स्वीकार नहीं करती है, तो अफसाना अपना आपा खो देती है और वह शमिता को 'गंदी औरत' कहती है। अफसाना शमिता के स्टारडम और हैसियत पर भी सवाल उठाती हैं और बार-बार कहती हैं "तुझे जानता कौन है।" अफसाना को शमिता को फ्लॉप स्टार कहते हुए भी सुना जाता है।

जब गुस्से में आकर अफसाना खड़ी हो जाती है और शमिता पर आरोप लगाती है, तो उसे समय रहते रोक दिया जाता है।विशाल, जिसने हाल ही में शमिता के साथ साझेदारी करने का प्रयास किया था, वह भी इस लड़ाई में कूद जाता है। वह अफसाना को यह कहकर चुनौती देता है, "तेरे में दम है तो तू हाथ उठा के दिखा!"

करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और कुछ अन्य लोगों को अफसाना खान से गंदगी फैलाने से रोकने के लिए कहते हुए देखा जाता है जबकि जय भानुशाली, माइशा अय्यर और अन्य लोग रोती हुई शमिता को दिलासा देते हैं। ये लड़ाई कहाँ तक जाती है ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Related News