जयपुर।ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म आदिपुरुष में सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आने वाले हैं। सैफ ने इस फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के निर्देशन ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें सैफ केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता की केक काटते हुए और अपनी टीम के साथ जश्न मनाते हुए फोटोज इंटरनेट वायरल हो रही हैं।सैफली खान इससे पहले ओम राउत की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में भी खलनायक का चरित्र निभा चुके हैं।इसमें अजय देवगन ने तानाजी का किरदार निभाया था।

निर्देशक ओम राउत ने सैफ अली खान की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि सैफअली खान के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया है।ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष फिल्म में मर्यादा पुरुषोत्तम राम का किरदार साउथ के सुपरस्टार प्रभास निभा रहे हैं।वहीं इसमें सीता का किरदार निभाने के लिए कृति सैनन को चुना गया है। फिल्म में लक्ष्मण का किरदार अभिनेता सनी सिंह निभाने वाले है।यह फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस से पहले 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने जा रही है।आपको बता दें कि इसी दिन अक्षय कुमार की निर्देशक आनंद एल राय के साथ बन रही फिल्म ‘रक्षा बंधन’ भी रिलीज होगी।ओम राउत की निर्देशित फिल्म आदिपुरूष में प्रभास, कृति सैनन, सनी सिंह और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।फिल्म आदिपुरूष जो कि राम कथा है,इसे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

आदिपुरुष फिल्म की यह होगी खास बात—
फिल्म निर्देशक ओम राउत इस बार हॉलीवुड फिल्मों ‘अवतार’ और ‘स्टार वार्स’ जैसी फिल्मों के वीएफएक्स तकनीशियनों का इस्तेमाल इस फिल्म में करने वाले है। ओम राउत की निर्देशित फिल्म ‘तानाजी’ पिछले साल की हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बजट करीब 400 करोड़ रुपये बताया गया है। 'आदिपुरुष' का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज कर रही है।

Related News