फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने एयरपोर्ट लुक्स के मौजूदा चलन पर कुछ दिलचस्प टिप्पणियां कीं और बॉलीवुड सितारों ने पापराज़ी को मंदिरों में जाने के दौरान क्लिक करने के लिए कहा।

सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस के एक एपिसोड में YouTuber आशीष चंचलानी के साथ दिखाई देने वाले रोहित ने खुलासा किया कि केवल इसलिए कि बी-टाउन सेलेब्स खुद फोटोग्राफर्स को मंदिर जाने की सूचना देते हैं, वे खबरों में आ गए।

कौन करता है ऐसा? फोन करेंगे तबी मलूम पाएगा न फोटोग्राफर को की 'भाई, मैं आज ये मंदिर के बहार है।' कैसा मलूम पाएगा? (यह कौन करता है? केवल जब आप फोटोग्राफरों को खुद फोन करके सूचित करेंगे, तो क्या उन्हें पता चलेगा कि आप मंदिर जा रहे हैं। और उन्हें कैसे पता चलेगा)?

यह पूछे जाने पर कि वह हवाईअड्डे के फैशन के प्रचलित चलन के बारे में क्या सोचते हैं और यात्रा के दौरान भी सेलिब्रिटी कैसे टी के कपड़े पहनते हैं, रोहित ने हंसते हुए कहा कि यह अब एक और चिंता का विषय है।

अब उसका खारचा अलग हो गया है। वर्ना जब तक ये फोटोग्राफर्स वहन कहीं नहीं थे फिर लोग बोले नहीं द की मैं उतर रहा हूं प्लेन से, तब तक तो सब चड्डी-बनियां में ही जा रहे थे। (अब, एयरपोर्ट लुक्स का एक नया खर्च है। पहले, जब फोटोग्राफर्स ने उन्हें वहां क्लिक करना शुरू नहीं किया था या लोगों ने खुद उन्हें उनके आगमन के समय के बारे में सूचित नहीं किया था, तो सभी ने शॉर्ट्स और बनियान में यात्रा की थी), ”रोहित ने कहा।

रोहित, जो अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, वर्तमान में कलर्स के रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 11 की मेजबानी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Related News