आज अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपना जन्मदिन मना रही हैं। बता दे की, श्वेता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 'कलीरें' से की थी। 18 साल की उम्र में श्वेता ने साउथ इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से शादी कर ली थी। इतनी कम उम्र में इतना नाम और शोहरत पाने वाली श्वेता बेहद टैलेंटेड हैं। आइए जानते हैं उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, श्वेता ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है। जब वह 12 साल की थी, तो उसने एक ट्रैवल एजेंसी में अपनी पहली नौकरी की, जहाँ उसे 500 रुपये महीने मिलते थे। मगर आज श्वेता तिवारी को टेलीविजन जगत की बड़ी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। श्वेता तिवारी को असली पहचान 2001 में शुरू हुए सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से मिली थी।

पहली बार बिपाशा बसु अभिनीत फिल्म 'माधोशी' में दिखाई दीं। वह 'अबरा का डबरा' और 'मिले ना मिले हम' जैसी कई फिल्मों में नजर आई। श्वेता ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। बता दे की, कसौटी जिंदगी की के अलावा श्वेता तिवारी को भी बिग बॉस सीजन चार से फेम मिला था। श्वेता ने खली जैसे सितारों को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी जीती। श्वेता तिवारी को हर हफ्ते पांच लाख की राशि दी जाती थी। बिग बॉस के बाद श्वेता को कई रियलिटी शो होस्ट करते देखा गया।

Related News