दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय कपल में से एक हैं। दोनों ही बॉलीवुड में अब तक कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं। दीपिका को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अदाकारा कहा जाता है।

इस बात में कोई दोराहें नहीं हैं कि दीपिका और रणवीर दोनों ही काफी अधिक कमाई करते है और दोनों की कुल संपत्ति को जोड़ दिया जाए तो उनकी कुल संपत्ति काफी अधिक होगी।

Purenetworth.com के अनुसार, दीपिका की कुल संपत्ति लगभग $ 33 मिलियन (25 करोड़ रुपये) है। उसकी आय हर साल दोगुनी हो जाती है। RepublicTV.com के अनुसार, पिछले तीन वर्षों में, उसकी कुल संपत्ति में 40% की वृद्धि हुई है।

दीपिका हर फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ और प्रति विज्ञापन 8 करोड़ चार्ज करती हैं। फोर्ब्स के अनुसार, दीपिका हॉलीवुड में भारत की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं, जिनकी मौजूदा ब्रांड वैल्यू $ 50 मिलियन है। उनके पास ऑडी ए 8, रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज और बीएमडब्ल्यू जैसी कई महंगी कारें भी हैं। उनके निवेश का मूल्य भी 35 करोड़ रुपये है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह की कुल संपत्ति लगभग 300 करोड़ है। वह सबसे अधिक वेतन पाने वाले भारतीय अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता ने लगभग 32 करोड़ रुपये की वार्षिक आय प्राप्त की। अपनी पत्नी दीपिका के विपरीत, रणवीर प्रति फिल्म 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

रणवीर के पास महंगी कार, एस्टन मार्टिन रेपिड, जगुआर एक्सजेएल, टोयोटा लैंड क्रूजर प्राडो, मर्सिडीज बेंज ई क्लास, मर्सिडीज बेंज जीएलएस आदि हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उनके पास 68 लाख रुपये के शुज का कलेक्शन भी है।

रणवीर के पास मुंबई के ब्यूमोंड टावर्स में सी व्यू वाला अपार्टमेंट भी है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये है और गोरेगांव में 10 करोड़ रुपये और गोवा में लगभग 9 करोड़ रुपये की संपत्ति है। तो रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर और दीपिका की संयुक्त संपत्ति 310 करोड़ रुपये है।

Related News