बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं। जहां उन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'भूमि' की शूटिंग शुरू की है। बता दें, यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। । कृति सनोन इस फिल्म में अभिनेता के साथ नजर आएंगी। जहां आज इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में हमें वरुण धवन का एक बहुत ही अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

इस वीडियो में वरुण धवन भेड़िए की तरह आवाज निकालते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वरुण प्लेन के दरवाजे पर खड़े हैं और भेड़ियों जैसा शोर कर रहे हैं। वरुण के इस वीडियो पर आयुष्मान खुराना ने एक मजेदार टिप्पणी की है। फैन्स के अलावा इंडस्ट्री के उनके कई दोस्त भी वरुण धवन के इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। जबकि अर्जुन कपूर ने इस वीडियो पर इमोजीस साझा किए हैं और उनके वीडियो पर टिप्पणी की है।

आयुष्मान खुराना ने लिखा है- भेडिया रे भेडिया, मेरा दिल चुरा के ले जा। वरुण के इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म में हमें कृति और वरुण की जोड़ी देखने को मिलेगी। जिसके लिए फैंस उत्साहित हैं। फिल्म का पहला टीज़र हाल ही में लॉन्च किया गया था। जो इसे काफी पसंद आया।

"द वुल्फ" के टीज़र में एक आदमी रात के अंधेरे में एक वेयरवोल्फ में बदल जाता है। वीडियो की पृष्ठभूमि में, पूर्णिमा और यह 38 सेकंड का टीज़र काफी डरावना लग रहा था। बता दें कि स्ट्री और रूही भी मैडॉक फिल्म्स द्वारा बनाई गई हैं और ये दोनों हॉरर-कॉमेडी फिल्में थीं, इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में हॉरर के साथ कॉमेडी की भी धूम होगी।

Related News