बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी के लिए आज का दिन बड़ा खास है। इसकी वजह ये है कि उनके बेटे अयान ने कैंसर से जंग जीत ली है। आपको बता दे कि अयान पिछले 5 साल से कैंसर की बीमारी से झुंझ रहे थे जिसके बाद अब डॉक्टरों ने अब उसे पूर्ण रूप से स्वस्थ कह दिया है। इस मौक़े की ख़ुशी पर इमरान हाश्मी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए बताया है कि अयान अब पूरी तरह से स्वस्थ है और उसका कैंसर खत्म हो गया है।

इमरान ने अपने फैन्स को भी इस मोके पर धन्यवाद दिया और कहा कि यह लम्बा मेरे लिए काफ़ी बड़ा सफर था। अयान को 5 साल की डायग्नोसिस के बाद आज कैंसर फ्री घोषित कर दिया है। आप सभी की प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए धन्यवाद। उन्होंने आगे लिखा यह भी कहा कि कैंसर से लड़ रहे सभी लोगों को मेरा प्यार और मेरी शुभकामनाएं। आशा और विश्वास बनाए रखिए। आप ये जंग जीत सकते हैं।

कैंसर पर इमरान ने लिखी किताब -

एक्टर इमरान के बेटे का जन्म 2010 में हुआ। जब अयान को कैंसर हुआ तब वे 4 साल के थे इमरान को जैसे ही इसका पता चला वे काफी शॉकड रह गए थे। इसके बाद इमरान ने कैंसर से लोगों को जागरुक करने और अपनी कहानी शेयर करने के लिए ' किस ऑफ लाइफ ; हाउ सुपरहीरो एंड माय सन डिफेक्टेड कैंसर ' नाम से किताब लिखी।

Related News