इस साल की बेस्ट वेब सीरीज़ में 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' शामिल है। हालांकि, प्रशंसक यह देखकर हैरान थे कि हाल ही में हुए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2020 में इस शो को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया था। हालांकि, अंत में, इस वेब श्रृंखला के निर्देशक हंर्षद मेहता ने इसके बारे में खुलासा किया।

एक परेशान प्रशंसक ने ट्वीट किया, "एक बार फिर, फिल्मफेयर वास्तविक प्रतिभा को नहीं पहचानता और उसकी सराहना करता है। हालांकि, इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म में। 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' को कोई पुरस्कार नहीं दिया गया है।
हालांकि, हर्षद ने खुलासा किया, "कई ट्वीट्स में इसी भावना को देखते हुए, मैं यह कहना चाहूंगा कि 'स्कैम 1992' को इस साल के फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स के लिए कटऑफ डेट के तुरंत बाद जारी किया गया था।

इसीलिए यह नामांकन के योग्य नहीं था। हमारा सबसे बड़ा पुरस्कार वह प्यार है जो हमें आपसे प्राप्त होता रहता है। ' घोटाला 1992: हर्षद मेहता स्टोरी में स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन को दिखाया गया है। जिसमें प्रतीक गांधी को हर्षद के रूप में देखा गया था। कलाकारों में श्रेया धनवंतरी और सतीश कौशिक भी थे।

Related News