आज एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन है. बॉलीवुड में ट्विंकल ने कुछ फिल्मों में काम किया और फिर राइटर बन गईं। ट्विंकल बॉलीवुड में मशहूर नहीं हुईं मगर बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार से शादी की और फिर हमेशा सुर्खियों में रहीं। ट्विंकल अब तक कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं।


हाल ही में अभी उन्होंने एक डायरेक्टर के साथ अपने बुरे अनुभव का खुलासा किया था। एक निर्देशक ने उन्हें राम तेरी गंगा माली में झरने जैसी मंदाकिनी के साथ एक लोकप्रिय दृश्य करने के लिए कहा था, मगर उन्होंने मना कर दिया जिसके बाद निर्देशक ने उनसे कभी बात नहीं की और न ही उन्हें किसी अन्य फिल्म में कास्ट किया।एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा, 'मैंने सफेद कुर्ता पहन रखा था और बारिश के गाने की तैयारी कर रही थी और मेरे पास शॉल पहनकर आए निर्देशक गुरुदत्त की नकल कर रहे थे, और उन्होंने मुझसे कहा, "अगर मैं कहूं तो आप क्या कहेंगे मंदाकिनी जैसा सीन देने के लिए?" मैंने कहा, "मैं दो बातें कहूंगा।"

पहली बात मैं कहूंगा कि नहीं और दूसरी बात, आप राज कपूर नहीं हैं। निर्देशक ने मुझसे फिर कभी बात नहीं की, न ही वह मुझे अपनी किसी फिल्म में वापस ले गए, यह एक भयानक अनुभव था, लेकिन किसी को स्टैंड लेना पड़ा।' फिल्म मेला में ट्विंकल ने बारिश का गाना किया था जिसे धर्मेश दर्शन ने निर्देशित किया था जो शॉल पहनने के लिए प्रसिद्ध थे।

हालाँकि, मेला एक फ्लॉप फिल्म थी जिसमें आमिर खान और फैसल खान ने भी अभिनय किया था। इस फिल्म के बाद ट्विंकल ने बहुत कम फिल्मों में काम किया और उन्हें हमेशा फ्लॉप एक्ट्रेस कहा जाता था। अभी ट्विंकल एक राइटर और दो बच्चों की मां हैं।

Related News