इंटरनेट डेस्क| 17 साल बाद फिर से 'कसौटी जिंदगी की-2' टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो के लिए नई स्टार कास्ट चुनी गई है। इसका प्रोमो विडियो भी जारी किया गया है। शो के नए विडियो को देखकर जहां फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया वहीं पहले सीजन के स्टार कास्ट भी इसके टीजर विडियो को देखकर लगातार तारीफें कर रहे है। इन दिनों एकता कपूर के अपकमिंग शो 'कसौटी जिंदगी की-2' का नया प्रोमो खूब वायरल हो रहा है। से हर कोई इस नए सीरियल की कहानी को नए अंदाज में देखने के लिए एक्साइटेड है। दर्शकों ने नए अनुराग और प्रेरणा को भी पसंद कर लिया है। लोग लगातार इसकी तारीफें कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले ही एकता कपूर ने इस सीरियल के पहले टीजर को रिलीज किया है। इस टीजर को काफी व्यूज मिल चुके है। अनुराग और प्रेरणा की प्रेम कहानी को देखने के लिए हर कोई बेताब हुए जा रहा है। इस प्रोमो विडियो को देखकर पुराने अनुराग बासु यानि की सीजेन खान ने अपना रिएक्शन दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होनें कहा कि शो को रीबूट करने का फैसला काफी शानदार है। मैंने शो का नया प्रोमो देखा और ये बेहतरीन है। साथ ही यह भी कहा कि इस शो को मैं कभी नहीं भूल सकता। इस शो से मुझे एक अलग पहचान मिली है।

सीजेन ने कहा है कि इस शो ने मुझे सक्सेस दिलाई है। सीजेन ने 'कसौटी जिंदगी की' में सालों तक अनुराग का दमदार किरदार निभाया था। लोग आज भी उन्हें इसी किरदार से जानते हैं। आपको बता दें कि 'कसौटी जिंदगी की-2' में अनुराग के किरदार के लिए पार्थ समथान को फाइल किया गया है। वहीं प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नाडींस नजर आएगी। एरिका इससे पहले कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी है। सीजेन खान से पहले पुरानी प्रेरणा यानि की श्वेता तिवारी भी प्रोमो के तारीफों के पुल बांध चुकी हैं।

Related News