इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संस्थापक ललित मोदी ने गुरुवार शाम पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनकी इंटरनल फोटोज की एक सीरीज पोस्ट की। उन्होंने दोनों के रिश्ते को आधिकारिक बना दिया और कहा कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी करेंगे।

वहीं सुष्मिता सेन भी कम नहीं हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक नाम बनाया है। उनके पास करोड़ों डॉलर की संपत्ति है। कहा जाता है कि सुष्मिता सेन प्रति वर्ष लगभग 9 करोड़ रुपये और प्रति माह 60 लाख रुपये कमाती हैं।

बताया जाता है कि सुष्मिता सेन के पास करीब 74 करोड़ रुपये की संपत्ति है। वह अपनी बेटियों के साथ मुंबई के वर्सोवा में एक लग्जरी फ्लैट में रहती हैं। और उसका निवास बहुत शानदार है। यह शानदार घर मुंबई के सबसे समृद्ध इलाकों में से एक, वर्सोवा में स्थित है। एक क्रिस्टल झूमर, एक बड़ी बुद्ध कलाकृति, और इनडोर पॉटेड पौधे घर के डिजाइन के पूरक हैं। सुष्मिता ने देश भर में विभिन्न लक्जरी आवासों में भी निवेश किया है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस के पास 1.42 करोड़ रुपये की BMW 7 सीरीज 730Ld है। वहीं, एक और अफवाह का दावा है कि उनके पास 1 करोड़ रुपये की BMW X6 है। इसके अलावा, ऑडी क्यू7 की कीमत लगभग 89.90 लाख रुपये है, जबकि लेक्सस एलएक्स 470 की कीमत लगभग 35 लाख रुपये है।

वह एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा, वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। सुष्मिता सेन, फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में प्रदर्शन करने के अलावा, एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म, तंत्र एंटरटेनमेंट की मालिक हैं।

उनकी कमाई का प्रमुख स्रोत मॉडलिंग और फिल्मों से आता है। उसकी कमाई बड़े ब्रांड अभियानों, प्रायोजनों, विज्ञापनों और टेलीविज़न शो से भी प्राप्त होती है।

Related News