इंटरनेट डेस्क| सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अभिषेक अपनी पत्नि व बेटी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहे है। बता दें कि अभिषेक, ऐश्वर्या, अराध्या के साथ लंदन में मिले। इससे पहले उन्होंने अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ रूस में फुटबॉल वर्ल्ड कप देखा और माँ-बेटी की इस जोड़ी ने एक ब्रांड कार्यक्रम में भाग लिया और पेरिस में छुट्टियों का मजा उठाया। दरअसल ऐश्वर्या पेरिस एक ऑफिशियल शूट के लिए गई थी, जिसके बाद माँ-बेटी ने मिलकर वहां खुब मस्ती की।

सोमवार को जब ये तीनो छुट्टियों से लौटे तो मुंबई एयरपोर्ट पर एक अजीब घटना दिखी। यहा अभिषेक ने अराध्या का हाथ पकड़ने की कोशिश की पर वे असफल रहे। ऐसे में अभिषेक तेजी से आगे चलने लगे, मानो वे अराध्या का अटेंशन पाना चा रहे हो। लेकिन अराध्या अपनी माँ के पास चली गई और इसके बाद एश्वर्या ने अभिषेक से कुछ कहा भी।

बस फिर क्या था मीडिया ने एक बार फिर अभिषेक को अपना निशाना बना लिया। दरअसल एक न्यूज पोर्टल ने इस वीडियो को देखकर केवल अंदाजे से एश्वर्या और अभिषेक के बीच झगड़े की खबर लिख दी। जब अभिषेक को इस बारे मे पता लगा तो वे नाराज हुए व पोर्टल को तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘झूठी खबरें ना फैलाए, अपको लगातार काम करना होता है और उसका दबाव भी रहता है, तो अपना काम जिम्मेदारी के साथ करें। धन्यवाद’ जिसके बाद साइट से उस खबर को हटा लिया गया था।

यह पहली बार नहीं है जब जूनियर एबी को इस तरह की अफवाहों को सामना करना पड़ा। इससे पहले भी माता-पिता के साथ रहने व बेकार बोलकर उनका मजाक बनाया जा चुका है। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी चुप्पी को तोड़ एक करारा जवाब दिया है।

इसके साथ ही ऐश्वर्या की फिल्म फन्ने खां 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। जिसमें उनके साथ अनिल कपूर व राजकुमार राव भी नजर ने वाले है। अब तक इस फिल्म के गानो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Related News