वर्तमान में सोशल मीडिया हमारे मनोरंजन का सबसे महत्वपूर्ण स्रोत है। बता दे की, हजारों लोगों ने कुछ प्रसिद्ध संवादों को फिर से बनाया है जो सभी शैलियों में वीडियो बनाने वाले कंटेंट प्रोड्यूसर की बदौलत स्क्रीन पर दिखाई दिए हैं। रूपाली गांगुली अभिनीत अनुपमा निस्संदेह टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम है। एक एपिसोड का डायलॉग भी वायरल हो गया। रूपाली उचित रूप से एकालाप "मैं घुमू, फिरू, नाचू, गाओ, हसु, खेलू, बहार जाओ, अकेली जाओ, किसी और के साथ जाओ, जब जाओ, जैसे भी जाओ, आपको क्या?" एक गहन दृश्य के बीच।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मुंबई पुलिस ने लोगों को हेलमेट पहनने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपने अभियान में रूपाली की विशेषता वाले कार्यक्रम से एक क्लिप का इस्तेमाल किया। पैन इंडिया के निर्माता कुछ अन्य अवसरों पर पहले शो से रूपाली की कुछ प्रसिद्ध पंक्तियों के साथ लिप-सिंक कर रहे थे, इसलिए यह पहली बार नहीं है जब अनुपमा का उनका संवाद वायरल हुआ है। शो की लोकप्रियता 2021 में चरम पर पहुंच गई और अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक पहुंच गई, इसलिए मेम पेजों ने अक्सर अनुपमा के संवादों या संदर्भों का उपयोग महत्वपूर्ण संदेश देने के लिए किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो में अनुपमा के डायलॉग पर मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन, जाह्नवी कपूर, उर्फी जावेद, माही विज, चारु असोपा, सिमरन बुधरूप समेत कई लोगों ने परफॉर्म किया है.

इतनी मजबूत बातचीत है कि यह वास्तव में महिलाओं को सशक्त बनाती है। हमारे डायलॉग्स पहले भी वायरल हो चुके हैं, साबित होता है कि हर उम्र के लोगों से हमारी अपील है। जब अन्य अभिनेता आपके काम की सराहना करते हैं और इसे सोशल मीडिया पर साझा करते हैं, तो मेरा मानना ​​है कि उद्योग समग्र रूप से करीब आ गया है; अब, यह प्रतिस्पर्धा से अधिक समुदाय के बारे में है।

Related News