बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं, फिर चाहे उनके रिलेशनशिप की खबरें हों या कोई विवादित बयान। वह वर्तमान में मैसूर के एक व्यवसायी - आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही है। वह अक्सर उनके साथ वीडियो शेयर करती रहती है।

जब से उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया है, राखी सावंत आदिल खान की एक्स गर्लफ्रेंड रोशिना के साथ तीखी बहस में लगी रहती है, जो अक्सर जोड़े के बारे में नकली अफवाहें फैलाती हैं।

हाल ही में, रोशिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आदिल खान से शादी करने के बारे में एक संदेश साझा किया था। इसके बाद से ये खबर वायरल हो गई है.

खैर, कल राखी सावंत ने सभी अफवाहों पर सफाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन आयोजित किया। राखी ने कहा, "उसे भौंकने दो, मेरा आदिल मेरा है और वो मुझे सच्चा प्यार करता है। आदिल धोखेबाज नहीं है।"

राखी सावंत ने आगे कहा, "सभी लड़कियां आदिल के पीछे हैं क्योंकि वह स्मार्ट और हैंडसम है। रोशिना पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं। जानबूझ के मुझे छेड़ने की कोशिश करती है, बेवड़ी है एक नंबर की। खुद को मुस्लिम कहती है और ड्रग्स, दारू करती है। रोशिना के बारे में बात मत करो और मुझे परेशान मत करो। आदिल उससे बात नहीं करता, उसे फोन नहीं करता। वह खुद ही पोस्ट डालती रहती हैं.”

राखी अपने अस्पताल के कमरे से लाइव आईं, जहां वह हाल ही में अपनी सर्जरी के बाद ठीक हो रही हैं। लाइव सेशन में, उन्होंने आदिल खान की उनके कठिन समय में उनके साथ रहने के लिए भी प्रशंसा की।

Related News