बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत बिग बॉस के सीजन के साथ एक बार फिर सुर्खियों में आए है। श्रीसंत भारत के सबसे प्रतिभाशाली तेज गेंदबाजों में से एक रहे, हालांकि उन्हें आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग आरोपों के बाद श्रीसंत को क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया गया था। हालांकि उन्होंने बिग बॉस को कुछ हद तक दिलचस्प बना दिया है।

श्रीसंत अक्सर घर में अपनी पत्नी और बच्चों के बारे में बात करते हुए देखे जाते हैं। वह हमेशा बात करते हैं कि उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने उनका कठिन समय के दौरान कैसे समर्थन दिया। दोनों ने 2013 में शादी कर ली थी। श्रीसंत को यह कहते हुए सुना गया था कि वह पत्नी भुवनेश्वरी से शादी करने से पहले सात साल तक भुवनेश्वरी के साथ रिश्ते में थे। लेकिन अभी हाल ही में श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने निकेशा पटेल, जो दक्षिण उद्योग में एक अभिनेत्री हैं, ने उनके बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। वह दावा करती है कि वह अपनी पत्नी से डेटिंग करते समय उसके साथ एक रिश्ते में था।

अभिनेत्री ने बताया कि "मैं ब्रेक-अप के बाद श्रीसंत से नहीं मिली लेकिन मैं उन्हें बिग बॉस में देख रही हूं। श्रीसंत ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर दावा किया कि वह शादी करने से सात साल पहले से भुवनेश्वरी से प्यार करते थे। इससे मुझे आश्चर्य होता है, वह उस समय के दौरान एक साल से मेरे साथ एक रिश्ते में क्यों था? उन्होंने आगे कहा कि वह ब्रेक अप के बाद रिश्ते को आगे बढ़ाने में असमर्थ थी। निकेशा ने कहा कि 'पिछले पांच सालों मैं श्री संत से दूर थी, लेकिन अब 'बिग बॉस' में उसकी बातों ने मेरे मन में कई सवाल खड़े कर दिए है।

वह उस समय मेरे साथ क्या कर रहा था जबकि वह लंबे समय से अपनी पत्नी के साथ रिलेशनलशिप में था? क्या सच में श्रीसंत हमेशा अपनी पत्नी से प्यार करता था जब हम रिश्ते में थे? यह सब सोचकर मुझे बहुत बुरा महसूस हो रहा है। '

Related News