बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इंडिया मूवी में अपने अलग लुक में नजर आएंगे। एक लुक में वह एक बूढ़े व्यक्ति की भूमिका में हैं जो 80 साल के लुक में है। अली अब्बास ज़फर, जो इस फिल्म के निर्देशक हैं, ने कहा कि 'भारत' फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो एक स्वतंत्र राष्ट्र के जीवन की यात्रा करता है। फिल्म में सलमान खान अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। इस फिल्म के पहले भाग में, वह 'किड ऑफ डेथ' में एक बाइकर के रूप में दिखाई देंगे, जो शुरुआती समय में मनोरंजन और रोमांच से भरपूर था।


सलमान खान अपने चरित्र को अच्छी तरह से समझने के लिए उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद गए, जहाँ वे कुएँ की वास्तविक मौत को समझने गए। इस फिल्म में, सलमान को असली स्टंटमैन द्वारा प्रशिक्षित किया गया था ताकि इस फिल्म में सच्चाई देखी जा सके।
इस पर अधिक जानकारी देते हुए, इस बॉलीवुड फिल्म के निर्देशक ने कहा कि 'मौत की दस्तक' हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी। हमने वास्तविक 'मौत का कुआं' का पता लगाने के लिए समय लिया। सलमान को प्रशिक्षित करने के लिए असली स्टंटमैन को वहां से बुलाना पड़ा। सलमान भाई ने कुएं में बाइक चलाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

फिल्म में सितारे
इसमें सलमान, कैटरीना, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ होंगे। फिल्म 'भारत' में एक व्यक्ति को छह दशकों तक देखा जाएगा

Related News