अमृता राव मातृत्व का हर पल एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में अपने बेटे वीर का जन्मदिन मनाने वाली अभिनेत्री को लगता है कि बच्चा पैदा करना आसान नहीं है। वह कहती हैं, "मैं हमेशा से जानती थी कि मातृत्व कठिन है! बच्चे की परवरिश करना आसान नहीं है।"

अभिनय के अपने जुनून के साथ खुद को व्यस्त रखना पसंद करने वाली अभिनेत्री व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रही है। वह अपने पति आरजे अनमोल को कंपनी में पाकर खुश हैं। "अगर मेरे पास समर्थन के लिए पितृत्व नहीं होता तो यह पागल होता। नारीवादी अहंकार के लिए कोई जगह नहीं है। जैसा कि, एक पिता जो ला सकता है वह अलग और निश्चित रूप से मूल्यवान है, खासकर जब मां भी प्रसव के बाद ठीक हो रही है,।

इतने सारे अनुभव के साथ, अमृता से पूछें कि क्या वह दूसरा बच्चा पैदा करने की योजना बना रही है, हो सकता है कि उनके इकलौते बेटे को कंपनी के लिए भाई-बहन रखने का विचार हो। और वह जल्दी से कहती है, "मैं इस अवधारणा में विश्वास नहीं करती कि एक और बच्चा सिर्फ आपके छोटे को कंपनी देने के लिए है या क्योंकि उसके पास वापस आने के लिए एक भाई होगा।"

मान लीजिए कि उसे अक्सर ये सुझाव मिलते हैं क्योंकि वह माताओं को इस तरह की किसी भी राय से दूर रहने का संदेश देती है। “कभी भी किसी ऐसे व्यक्ति के झांसे में न आएं जो आपको इन आधारों पर समझाने की कोशिश करता है। यह एक बहुत ही व्यक्तिपरक मामला है और जो एक के लिए काम करता है वह जरूरी नहीं कि दूसरे के लिए भी काम करे," वह हस्ताक्षर करती है।

Related News