सितारों के प्यार की पोल-खोलने वाले करण जौहर कॉफी विद करण में अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन पहली बार करण ने अपनी बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल खन्ना से अपने दिल के कई राज खोले और उन्हें ये भी बताया कि वह प्यार से आखिरकार क्यों भागते हैं और अपनी लव लाइफ को लेकर उनके क्या प्लान्स हैं।


ट्विंकल खन्ना के शो में एक्टर ने खोले अपने दिल के राज

निर्माता करण जौहर हाल ही में ट्विंकल खन्ना के टॉक शो ट्वीक इंडिया में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। बातचीत के दौरान जब ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर से ये पूछा कि दूसरों की जिंदगी में क्यूपिड का काम करने वाले निर्देशक कभी क्या खुद की जिंदगी में बिना पार्टनर अकेला महसूस करते हैं, तो इसका जवाब देते हुए करण ने कहा, 'इतने सालों तक सिंगल रहने के बाद मुझे ये एहसास हो गया है कि मैं अब इसमें मास्टर हो चुका है। मैं ये नहीं कहूंगा कि ये कभी नहीं हो सकता, लेकिन मैं 50 सालों में कभी भी किसी सॉलिड रिलेशनशिप में नहीं रहा हूं'।


रिश्ते से बैकआउट कर जाते हैं करण जौहर

करण जौहर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'कई बार ऐसी चीजे हुई हैं, जहां मुझे ये लगा था कि इस रिश्ते में पोटेंशियल हो सकता है, लेकिन ये कभी भी सफल नहीं हुआ। मैं पहला इंसान होता हूं, जो उस रिश्ते से भागता हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं इस डिपार्टमेंट में सच में मैस्डअप हूं'। जब कोई सच में मुझसे जुड़ जाता है, तो मैं सबसे पहले उससे भागता हूं और ये मेरी एक बहुत बड़ी प्रॉब्लम है। मैंने कई चिकित्सक और मनोवैज्ञानिकों से बात की, कई सेशन भी लिए। मैं हमेशा उनसे कहता था कि मैं ऐसा इंसान क्यों हूं जो अपनी जिंदगी में प्यार नहीं चाहता'।

करण जौहर ने कहा-प्यार में बंदिश महसूस होती है
करण ने ट्विंकल खन्ना से अपनी लव लाइफ डिस्कस करते हुए कहा, 'जैसे ही मेरी जिंदगी में प्यार गहराने लगता है, मुझे ऐसा लगता है कि मैं किसी पिंजरे में फंस गया हूं, फिर मुझे उस रिश्ते से निकलने की जरूरत महसूस होती है। जब मेरी जिंदगी में वो प्यार नहीं होता है, तो मैं उसके पीछे भागता हूं'। करण जौहर ने आगे कहा, 'जब बात प्यार की आती है तो मुझे लगता है कि मैं बहुत ही अनलकी हूं'। आपको बता दें कि करण जौहर साल 2017 में सरोगेसी से अपने ट्विन्स बच्चों रूही और यश का स्वागत किया था।

Related News