कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना और उनकी टीम के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि अभिनेत्री को पद्म श्री पुरस्कार मिला था। रनौत, जिन्हें अपना चौथा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार लेने के दो सप्ताह बाद पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। अब, उसकी बहन रंगोली ने अपनी बहन के लिए एक बधाई भरा संदेश लिखा और कहा कि उसे उसके लिए गर्व और खुशी है।

समारोह के बाद, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया। "एक कलाकार के रूप में, मुझे कई पुरस्कार, प्यार और स्वीकृति मिली है लेकिन आज मुझे इस देश, इस सरकार से एक आदर्श नागरिक होने के लिए एक पुरस्कार मिला है। मैं आभारी हूं,"।


"जब मैंने कम उम्र में काम करना शुरू किया, तो मुझे अपने करियर में 8-10 साल तक सफलता नहीं मिली। मैंने अपनी सफलता का आनंद नहीं लिया। मैंने निष्पक्षता उत्पादों का समर्थन करने के प्रस्तावों को ठुकरा दिया, आइटम नंबरों का बहिष्कार किया, बड़े पैमाने पर काम करने से इनकार कर दिया।

रनौत ने कहा।
उन्होंने आगे कहा, "मैंने पैसे से ज्यादा दुश्मन बनाए। जब ​​मुझे राष्ट्रीय मामलों के बारे में ज्यादा जानकारी हुई, तो मैंने देश को खतरे में डालने वाली हर ताकत के खिलाफ आवाज उठाई..."

Related News