इस बार टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में फीमेल कंटेस्टेंट अपने ग्लैमर से तापमान बढ़ाने वाली हैं. शो की ग्लैम गर्ल में कनिका मान भी हैं। कनिका की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह बिकिनी पहने और टशन दिखाती नजर आ रही थीं। मगर क्या आप जानते हैं कि कनिका मान ने इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद अपने पिता को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया था। ताकि वो उनकी बिकिनी में फोटोज न देख सकें.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कनिका मान ने अपने इंटरव्यू में किया है। कनिका ने कहा- बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करने के बाद मैंने पापा को इंस्टा से ब्लॉक कर दिया। मैंने अपनी बहन को ब्लॉक नहीं किया इसलिए वह मेरी तस्वीरें देखती थी, फिर पापा ने मुझसे पूछा कि वे मेरी तस्वीरें क्यों नहीं देख पा रहे हैं।

"मेरी बहन ने पापा को समझाने की कोशिश की कि मैं अपनी तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रहा था। फिर भी वे पूछते रहे कि वे मेरी तस्वीरें क्यों नहीं देख पाए। मेरे पिताजी इंस्टा की तुलना में बहुत अधिक परिचित नहीं हैं। इसलिए मैंने अपनी तस्वीरों को छिपा दिया और उन्हें अनब्लॉक कर दिया। जल्द ही शो होगा ऑनएयर जाओ और फिर मुझे गायब होना पड़ेगा। कनिका ने कहा कि उनकी बिकिनी तस्वीरें देखने के बाद, कई प्रशंसकों ने उन्हें मैसेज किया था। उन्हें लगा कि मैं छुट्टी मनाने गई हूं न कि खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए। लेकिन जब वे शो देखेंगे, तो उन्हें पता चलेगा कि यह सब शो का हिस्सा था। ये सभी सेगमेंट बहुत जबरदस्त होने वाले हैं।

Related News