आलिया भट्ट ने अपनी मेहंदी से तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने गुरुवार को अभिनेता रणबीर कपूर से बांद्रा स्थित उनके घर पर शादी की। मेहंदी की तस्वीरों में कपल अपने दोस्तों और परिवारों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है।

आलिया ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा “मेहंदी मेरे सपने से भी बढ़ कर थी। यह प्यार से भरा दिन था, परिवार, हमारे खूबसूरत सबसे अच्छे दोस्त, ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़के वालों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान डीजे बजा रहा था, मिस्टर कपूर द्वारा आयोजित एक बड़ा सरप्राइज, सब कुछ ख़ुशी के आंसू लाने वाला था। मेरे लव ऑफ़ लाइफ के साथ कुछ ब्लिसफुल मोमेंट्स।,"

अपनी मेहंदी के लिए आलिया ने लाल रंग का लहंगा पहना था जबकि रणबीर ने लाल रंग का कुर्ता पायजामा पहना था। तस्वीर में वे रणबीर को गले लगाते और रोमांटिक पल साझा करते हुए दिखाती हैं। एक तस्वीर में रणबीर को अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर की तस्वीर पकड़े हुए भी दिखाया गया है। एक अन्य में वे अपनी मां नीतू कपूर के साथ डांस स्टेप्स मैच करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी नजर आ रही हैं. इस बीच आलिया को उनकी बहन शाहीन भट्ट और दोस्त अयान मुखर्जी ने किस किया।

इस बीच, शादी के बाद आलिया ने रणबीर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उनके कैप्शन में लिखा था, "आज, अपने परिवार और दोस्तों के बीच, मारे पसंदीदा स्थान घर पर। .. जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - वहां हमने शादी कर ली। हमारी पहले से बहुत यादे हैं और अब हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। आपने इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।”

Related News