इंटरनेट डेस्क| अमिताभ बच्चन का सबसे शानदार शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार हो रहा है। बॉलीवुड का बादशाह एकबार फिर से कम्प्यूटर महाशय के साथ—साथ सवाल—जवाब करते हुए नजर आने वाले है।

अमिताभ बच्चन टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति का 10वां सीजन लेकर आ रहे है। इस 10वें सीजन का प्रोमो आउट कर दिया गया है। 10वें सीजन के इस शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि एक टैक्सी ड्राइवर अपने बेटे को अच्छी शिक्षा देने के लिए क्या-क्या त्याग करता है। इतना त्याग करने के बाद पढ़ाई के लिए पैसे की आवश्यकता पड़ती है तो वो टैक्सी ड्राइवर कौन बनेगा करोड़पति में पहुंच जाता है।

अमिताभ के इस शो में भाग लेने के लिए प्रतियोगियों को रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। इसके बाद कंटेस्टेंट से आॅनलाइन या ऐप के जरिए सवाल करेगा। सही जवाब देने के बाद शो कुछ लोगों की सूची जारी करेगा। जिन्हें आॅडिशन के लिए बुलाया जाएगा। कौन बनेगा करोड़पति को 9वां सीजन काफी हिट गया था। कौन बनेगा करोड़पति के 9वें सीजन ने शुरू से ही अच्छी TRP बनाने में कामयाबी हासिल कर ली और इस सीजन के 9वें सीजन ने टीवी के कई शानदार शो को TRP में पछाड़ दिया था।

Related News