टेलीविजन अभिनेता और वास्तविक जीवन की जोड़ी, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 में भाग लेने के बाद एक प्रशंसक बन गए। शो में, उन्होंने अपने रिश्ते में समस्याओं के बारे में खोला और कैसे वे तलाक पर विचार कर रहे थे। लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को दूसरा मौका दिया, जीवन में आगे बढ़े, और मजबूत होकर निकले।

आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, रुबीना ने साझा किया कि उन्होंने और अभिनव ने "दिमाग से फैसला किया कि अगर हमें इस रिश्ते को मौका देना है, तो हमें यह सब देना होगा।" उन्होंने कहा, "हमें एहसास हुआ कि हम कहां गलत हो रहे थे, जहां हम एक-दूसरे की सुंदरता को देखने के बजाय केवल एक-दूसरे की कमियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे। हम समझ गए थे कि कौन सी चीजें हमें ट्रिगर करती हैं और वे कौन सी चीजें हैं जो हम जानबूझकर एक दूसरे के लिए करते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या अभिनव ने उन्हें कभी असुरक्षित बनाया, रुबीना ने इससे इनकार किया और कहा कि उनकी अपनी असुरक्षाएं हैं जहां उन्हें लगा कि वह अभिनव जैसे व्यक्ति के लिए "काफी अच्छी नहीं" हैं।

"आप जानते हैं कि आपको खुद को हराने के लिए सिर्फ कारण मिलेंगे। आपको लगता है कि उसके जैसा पुरुष पाने के लिए कहीं अधिक सुंदर, सक्षम, योग्य लड़कियां हो सकती हैं। ये असुरक्षाएं फैलती हैं और इस बात पर प्रतिबिंबित करती हैं कि आप कैसे व्यवहार करते हैं, व्यवहार करते हैं और परिस्थितियों पर प्रतिक्रिया करते हैं। तो, उन असुरक्षाओं... उन्होंने मुझे कभी भी असुरक्षित महसूस नहीं कराया, ”शक्ति अभिनेता ने साझा किया।

हालांकि, तमाम मुश्किलों के बाद अब यह कपल अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद एक-दूसरे के साथ कुछ समय निकालना सुनिश्चित करता है। रुबीना ने सिद्धार्थ से कहा, "हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हम सुबह दो घंटे या शायद कुछ दिन एक साथ निकालें, जिसमें हमारे पास हमारे लिए समय हो।"

हाल ही में, एक लंबे नोट में, बिग बॉस 14 की विजेता ने साझा किया कि उन्हें कैसा लगता है कि उन्हें शो से बाहर हो जाना चाहिए था जब उनके पति अभिनव को बिग बॉस 14 से 'गलत तरीके से' हटा दिया गया था।

"उनकी बीबी 14 यात्रा का भाग्य" कम सक्षम "सदस्यों के समूह को सौंप दिया गया था जो दौड़ में भी नहीं थे, और स्पष्ट उल्टा मकसद था और मैंने विरोध भी नहीं किया था! मैं दर्द और पीड़ा में इतना डूबा हुआ था कि मैं यह नहीं देख सकता था कि मैं क्या चाहता था कि मैं उनके साथ उनके अनफेयर एलिमिनेशन (बिग बॉस द्वारा नहीं) के लिए उनके साथ बाहर चला गया था जो अपनी यात्रा और अस्तित्व को सही नहीं ठहरा सकते थे शो पर, ”उसने लिखा।

लेकिन अभिनव को इसके बारे में कोई दिक्कत नहीं थी क्योंकि उन्होंने रुबीना को 'विजेता' कहा और इस बात पर भी जोर दिया कि उन्होंने अपनी 'लड़ाई' कैसे खत्म की।

काम के मोर्चे पर, अभिनव वर्तमान में रोहित शेट्टी की मेजबानी खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई दे रहे हैं। रुबीना अपने टीवी शो शक्ति में लौट आई हैं।

Related News