Third party image reference

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल है और हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते है। पिछले काफी समय से बॉलीवुड का यह कपल अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में खबरें आ रही है कि दीपिका और रणवीर बहुत जल्दी शादी के बंधन में बंधनं वाले है।

जी हां, खबरें आ रही है कि दीपिका-रणवीर दोनों नवंबर में गठबंधन करेंगे। जोड़े ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पर खबरें आए दिन आती रहती है।

Third party image reference

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण की मां उज्जला पादुकोण ने शादी से पहले घर में एक पूजा रखी है जिसे नंदी पूजा के नाम से भी बुलाया जा रहा है और इस पूजा में उन्होंने रणवीर के परिवार को भी बुलाया है। रिपोटों से यह भी पता चल रहा है कि यह प्रीवेडिंग पूजा है।

Third party image reference

एक स्रोत ने ने बताया है कि "यह एक प्री- वेडिंग पूजा है जिसे नंदी पूजा कहा जाता है, दीपिका पादुकोण के बंगलौर निवास में होगी। " रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री की मां उज्जला पादुकोण ने बांग्लादेश के प्रसिद्ध नंदी मंदिर के अधिकारियों से पहले ही इस भव्य पूजा करने वाले पंडितों की बुकिंग के बारे में बात की है।

Third party image reference

काम की बात करे तो दीपिका को आखरी बार फिल्म पद्मावत में देखा गया था और अभी तक अगले प्रॉजेक्ट की घोषणा नहीं हुई है। दूसरी ओर रणवीर को फिल्म सिम्बा और गुली बॉय को देखा जाएगा। इसके बाद वो निर्माता करण जौहर के बड़े प्रॉजेक्ट तख्त में भी नजर आएंगे।

Related News